''पिता समान हैं भूपेंद्र हुड्डा'', कौन हैं मंजू हुड्डा जिसे भाजपा ने गढ़ी सांपला से दिया टिकट, पति पर हिस्ट्रीसीटर होने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 08:12 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणा के चुनावी रण आगाज हो गया है। भाजपा ने 67 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है, लेकिन सबी दिलचस्पी खासकर रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा सीट पर है, क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा चुनाव लड़ते हैं। वैसे तो पूरा रोहतक भूपेंद्र हुड्डा का गढ़ माना जाता है। उसमें से भी गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा सीट से कोई भी नेता अपनी राजनीतिक शुरुआत नहीं करना चाहेगा। क्योंकि करीब 2 दशक से इस सीट पर एक छत्र राज भूपेंद्र हुड्डा का है। इस सीट से भाजपा ने जाट महिला चेहरा उतारा है। जिनका नाम मंजू हुड्डा है। 

PunjabKesari

मंजू हुड्डा वर्तमान में रोहतक जिला परिषद की चेयरपर्सन हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे इसे बड़ी चुनौती नहीं मानती हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी की ओर से लोगों के सामने जाएंगे और वह भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर अपनी बात रखेंगी। मंजू हुड्डा ने तो यहां तक कह दिया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके पिता के समान हैं वह उनसे भी आशीर्वाद लेंगी।

वहीं जब मंजू हुड्डा से पूछा गया कि उनके पति राजेश पर विपक्ष हिस्ट्रीसीटर होने का आरोप लगाता है और इस मुद्दे को भी चुनाव में जोर-शोर से कांग्रेस भुनाने की कोशिश करेगी। इस पर मंजू ने कहा कि वह उनका भूतकाल था, किन परिस्थितियों में व्यक्ति से क्या हो जाए यह नहीं कहा जा सकता। लेकिन उनके पति ने कभी भी उनके काम में हस्तक्षेप नहीं किया है। उन्होंने अपने पति से गलत के खिलाफ आवाज उठाना सीखा है।

 इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिला परिषद की चेयरपर्सन रहते हुए। उन्होंने लोगों के हित के लिए काम किए हैं। इसके साथ ही मंजू हुड्डा ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का टिकट के लिए आभार जताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह फैसला उनके लिए आश्चर्यजनक है। क्योंकि वह सामान्य परिवार से संबंध रखने वाली महिला हैं और भाजपा की एक छोटी सी कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में वह मेहनत करेंगी और जीत हांसिल करेंगी। उनका लक्ष्य लोगों के हित के लिए काम करना है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static