चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी की हत्या का मामला: आरोपी पति गिरफ्तार, भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 11:36 AM (IST)

टोहाना (वधवा) : पति द्वारा पत्नी की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है जिससे हत्या में प्रयोग की हीटर की तार बरामद कर ली गई है तथा आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है। ज्ञात रहे बाबा बूटा शाह बस्ती में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का तार से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या का मामला खुर्द-बुर्द करने का भी प्रयास किया गया था।

मृतक 25 वर्षीय रेखा के भाई गांव पाली जिला हिसार निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर आरोपी पति सन्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था  जिसमें उसने कहा था कि आरोपी बहनोई सन्नी ने घर में काम करते समय रेखा की चक्कर खाकर गिरने से मृत्यु होने की सूचना दी थी तथा गले पर हीटर तार के निशान को खुर्द-बुर्द करने के लिए बालों से गले को ढक दिया गया था। उसने बताया था एक बार तो उन्होंने भी पुलिस को अचानक मृत्यु बारे सूचना दे दी थी लेकिन परिजनों के कहने पर जांच की गई तो पता चला महिला का गला घोंटकर हत्या की गई है। तब पुलिस द्वारा हत्या मामले को लेकर कार्रवाई की गई।

जांच अधिकारी एस.आई. साधु राम ने बताया कि मृतक महिला के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति सन्नी को दबोच लिया तथा गहनता से पूछताछ की गई। हत्या के लिए प्रयोग की गई हीटर के तार भी बरामद कर ली गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static