पानीपत में शराब के लिए पत्नी का मर्डर, पैसे न देने पर सिर में मारी ईंटें...आरोपी पति गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 10:03 AM (IST)

पानीपत : पानीपत शहर की साईं कॉलोनी में मंगलवार को पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति शराब पीने का आदी है। जो अपनी पत्नी से शराब के लिए रुपए मांग रहा था। रुपए नहीं देने पर उसने पत्नी के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और वहां से भाग गया था। महिला का भाई उसे अस्पताल ले गया। जहां से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। रोहतक में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला के भाई के बयान के आधार पर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को निंबरी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महिला के भाई ने बताया कि वह एकता विहार कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी बहन पारुल पत्नी अजय निवासी साईं कॉलोनी में अपने परिवार सहित रहती थी। वह दो बेटों की मां थी। जीजा अजय अक्सर शराब के लिए पैसे को लेकर उसकी बहन से झगड़ा करता था। पैसे न देने पर उससे मारपीट करता था। वह पारुल से रंजिश रखने लगा।

गगनदीप ने बताया कि उसके पास भांजे ने फोन किया। जिसने बताया कि पापा, मम्मी के साथ झगड़ा कर रहा है। सूचना मिलने पर वह दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बहन के घर पहुंचा। जब वह पहुंचा तो अजय घर से निकल कर गली में जाता हुआ दिखाई दिया। गगनदीप अंदर गया तो बहन पारुल कमरे में खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी।

करीब 18 साल पहले हुई थी पारुल की शादी

घायल अवस्था में पारुल ने बताया था कि उसके सिर में अजय ने ईंट से काफी चोट मारी है। आनन-फानन वह पारुल को वहां से संजय चौक स्थित एक निजी अस्पताल ले गया। जहां से दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा। वह उसे रोहतक पीजीआई ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गगनदीप ने बताया कि पारुल की शादी करीब 18 साल पहले हुई थी। जिसके दो बेटे 17 वर्षीय पारस उर्फ पन्नू और 14 वर्षीय हर्षित हैं। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static