शादी की खुशियां मातम में बदली, गुब्बारा फुलाने से बच्चे की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 04:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक परिवार में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब गुब्बारा फुलाते समय एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चा की पहचान 5 वर्ष अनुज के रूप में हुई है जो अपने मामा की शादी में आया था, लेकिन गुब्बारा फुलाते समय फट गया और उसकी सांस की नली में चिपक गया जिससे उसकी मौत हो घई। घटना के बाद परिजनों को रो- रो कर बुला हाल है। 
PunjabKesari, families
बताया जा रहा है कि 26 जनवरी को अनुज के मामा की शादी थी लेकिन शादी के बाद के रीति-रिवाज चल रहे थे। गतदिवस शाम के समय अनुज बच्चों के साथ गुब्बारे से खेल रहा था कि अचानक गुब्बारा फूट गया, जिसको बच्चे ने मुंह के अंदर खींच कर दोबारा फुलाने का प्रयास किया. तभी गुब्बारे का टुकड़ा फट कर बच्चे की सांस की नली में चिपक गया। उसके बाद बच्चे की तबीयत खराब होने लगी। जब कर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी और डॉक्टरों ने देखते ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया।  
PunjabKesari, doctor
वहीं इस मामले में जब हमने सिविल अस्पताल के डॉक्टर योगेश गुप्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि यह हैरान करने वाला केस है कि बच्चे की गुब्बारा फुलाते समय गुब्बारा फूटने से मौत हो गई। लेकिन बात भी सही है कि अभिभावको को बच्चों के खेलते समय विशेष ध्यान देना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static