हरियाणा की छोरी का कमाल, पति व सास-ससुर के सहयोग से मुक्केबाजी में जीता गोल्ड मैडल

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 12:51 PM (IST)

टोहाना (वधवा) : बजरंग माडल स्कूल की पूर्व छात्रा एवं टोहाना के गुलाब गर्ग व कमलेश की पुत्री सुनीता ने यह साबित कर दिखाया गया है कि आज के समय में एक  बेटी किस तरह एक अच्छी बहू, पत्नी, मां का फर्ज अदा करने के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में अपना परचम लहराकर क्षेत्र व समाज का नाम रोशन कर सकती है। सुनीता शुरू से ही शिक्षा के साथ-साथ खेलों में अपनी बेहद रुचि रखती थी और खेलों में अनेक पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन कर चुकी है।

सुनीता के पिता एक निजी संस्थान में नौकरी करते है। सुनीता का सपना था कि विवाह के बाद भी वह बॉकसिंग में प्रतिभा दिखाकर अपने माता-पिता के साथ पति व सास-ससुर का नाम रोशन करे। पति, सास-ससुर के प्यार व स्नेह के साथ-साथ उनसे मिले सहयोग से इस सपने को पूरा करने में सफल साबित हुई। सुनीता का डेढ़ वर्षीय बच्चा होने के बावजूद भी वह घर के कार्यों के साथ-साथ बॉक्सिंग में रुचि बनाए हुए है और खेल के मैदान में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही है।

सुनीता ने हाल ही में करनाल में आयोजित 2 दिवसीय आल इंडिया पुलिस गेम में 64 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मैडल जीतकर नाम रोशन किया है। सुनीता के सास-ससुर शशि अग्रवाल व नेकी अग्रवाल सुनीता को खेलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सुनीता के पति अनिल अग्रवाल भी भारतीय वायुसेना में सेवारत हैं।  परिवार में देशभक्ति का जज्बा भरा हुआ है। बॉक्सिंग के बल पर ही सुनीता हरियाणा पुलिस में हैड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static