शीतला माता की पूजा के लिए जा रहा था परिवार, कार व ट्राले की टक्कर से महिला की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 11:14 AM (IST)

पलवल(गुुरुदत्ता गर्ग): पलवल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बामनी खेड़ा शुगर मिल के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं जिनमें से एक की हालत गंभीर है। मृतका की पहचान कमलेश पत्नी हेमराज के रुप में हुई है। जो पलवल के गांव लोहिना के रहने वाले थे। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पलवल के होडल के गांव लोहिना निवासी एक परिवार देवी शीतला माता की पूजा के लिए अपनी निजी कार से गुरुग्राम जा रहे थे। कार को बड़ा बेटा सुनील चला रहा था। उनकी कार जैसे ही बामनी खेड़ा गांव के पास पहुंचे तो मोड़ के पास अचानक से एक ट्राला चालक ने ट्राला मोड़ दिया जो सीधे कार से जा टकराया। तेज रफ्तार में हुई टक्कर के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक सुनील(27) के बराबर वाली सीट पर उनकी मां कमलेश(47) पत्नी हेमराज बैठी हुई थी। जिनके सिर में गंभीर अौर गहरी चोट लगने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
दुर्घटना की सूचना के बाद पलवल सदर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दुर्घटना की जानकारी ली। जांच अधिकारी सुरेश चंद ने बताया की कि हादसे में एक महिला की मौत अौर सुनील-कोमल आदि तीन अन्य घायल हुए हैं। जिनमें सुनिल को ज्यादा चोटें लगी होने कारण फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static