शादी का झांसा देकर महिला से रेप व जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 07:19 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): बिलासपुर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर महिला से रेप किए जाने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में महिला ने राजस्थान के नीमराना में जीरो एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने बिलासपुर थाना में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

राजस्थान के अलवर की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी रेवाड़ी हरियाणा के एक व्यक्ति से हुई थी। जिसमें उससे एक बेटा व बेटी हुए। लेकिन उसके पति की मौत हो गई। इसके बाद महिला अपने बच्चों के साथ धारुहेड़ा में रहने लगी। आरोप है कि मेवात निवासी दिलशाद उसके यहां आने-जाने लगा। दिलशाद ने उससे शादी करने व बच्चों का पालन-पोषण करने की बात कही। जिसके बाद दिलशाद उसे बहला-फुसलाकर अलवर ले गया। जहां वे करीब एक माह साथ रहे और दिलशाद ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। जब उसने शादी की बात की तो दिलशाद ने कहा कि अभी उसके घरवाले नाराज हैं।

 

कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद दिलशाद उसे बिलासपुर क्षेत्र में ले आया और यहां वे तीन-चार माह रहे। इस दरमियान भी दिलशाद ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद वे अन्य गांव आ गए यहां भी दिलशाद शादी के लिए बहानेबाजी करता रहा और उसके साथ रेप करता रहा। अब दिलशाद उसे छोडक़र भाग गया है। दिलशाद व उसके भाई ने शादी के लिए साफ मना कर दिया और महिला व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static