Fatehabad: भाखड़ा नहर में मिला महिला का शव, गले व पैर में जंजीर से बंधे थे पत्थर

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 01:01 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना उपमंडल के गांव लोहाखेडा से जाने वाली भाखड़ा नहर में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है। महिला के गले व पैर में जंजीरों से पत्थर बांधे हुए थे। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या करके नहर में शव फेंका गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। 


किला मोहल्ला के अशीष ने दी सूचना

जानकारी के अनुसार टोहाना का किला मोहल्ला निवासी आशीष नामक का व्यक्ति जब शाम के समय भाखड़ा नहर के किनारे अपने पालतू कुत्ते को घुमाने गया था तो वह जब लोहखेड़ा मे भाखड़ा नहर पुल के पास पहुंचे तो देखा कि नहर में महिला का शव बहता हुआ टोहाना से लोहाखेड़ा जा रहा है।

दाहिने पैर मे जंजीर से पत्थर बान्धे गए

आशीष ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्होंने तुरंत डायल 112 पुलिस को सूचित किया। पुलिस के आने तक वह ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला तो सभी हैरान रह गए। महिला के गले और दाहिने पैर में लोहे की जंजीरों से पत्थर बांधे हुए थे तथा शव पुरी तरह गल चुका था। 


महिला के हाथ में पहने कड़े पर लिखा इंसां


वहीं पुलिस को प्राथमिक जांच में मृत महिला के हाथ में एक कड़ा मिला है, जिस पर इंसां लिखा हुआ है, इससे उसके डेरा श्रद्धालु होने का अंदेशा भी लगाया जा रहा है। ऐसे में पुलिस अब रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static