अवैध शराब की बिक्री की रोक लगाने को लेकर महिलाओं का गुस्सा फूटा

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 11:02 AM (IST)

भिवानी (वजीर): शहर में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही बिक्री से आहत दादरी गेट क्षेत्र के गुस्साए लोगों ने शनिवार को दादरी गेट पर जाम लगा कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम के कारण  दादरी गेट पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। जाम की सूचना मिलते ही  पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर गुस्साए लोगों को शांत कर जाम खुलवाया। शनिवार दोपहर बाद दादरी गेट क्षेत्र की महिला व पुरुष अपने हाथों में डंडे लेकर चौक पर एकत्रित हो गए और उन्होंने देखते ही देखते ही दादरी गेट पर जाम लगा दिया। इससे दादरी गेट मुख्य चौक पर चारों ओर जाम लग गया। अवैध शराब की बिक्री को लेकर आग-बबूला हुई महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाओं ने घेरा बनाकर वहां पर जाम लगा दिया। महिलाओं ने कहा कि छोटी उम्र के युवाओं को नशे की लत लगाई जा रही है। अवैध शराब के कारण अनेक व्यक्तियों की मौत तक हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी अवैध की बिक्री पर रोक नहीं लगाई जा रही है। औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी सतबीर सिंह व  जैन चौक चौकी प्रभारी भूषण  ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया। जाम की सूचना के बाद  मौके पर पहुंचे जैन चौक चौकी इंचार्ज भूषण  को महिलाओं ने जमकर खरी खोटी सुनाई।

महिलाओं ने आरोप लगाया कि सरेआम अवैध शराब बेची जा रही है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। महिलाओं ने उनके सामने ही पुलिस पर मिलीभगत होने का आरोप जड़ा। चौकी इंचार्ज ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं उनकी सुनने को तैयार नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static