महिलाओं ने दुकान से चुराई जीन्स, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 11:08 AM (IST)

रतिया (झंडई) : सोमवार दोपहर को शहर की गांधी मार्कीट में स्थित एक रेडीमेड की दुकान पर आई 2 महिलाओं द्वारा कपड़े की खरीदारी करते हुए दुकान से जीन्स पैंट चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

महिलाओं द्वारा चोरी की गई कीमती पैंट की फुटेज दुकान पर लगे सी.सी. कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि संबंधित दुकानदार ने उपरोक्त चोरी की सूचना पुलिस को नहीं दी है, लेकिन ऐसी महिलाओं पर नजर रखने के लिए दुकानदारों ने अपने स्तर पर ही एक टीम को बाजार में छोड़ दिया है। रेडीमेड स्टोर मालिक ने बताया कि आज दोपहर को उनकी दुकान पर 2 महिलाएं जीन्स पैंट व अन्य कपड़े खरीदने के लिए आई थी तो उन्होंने उनके समक्ष काऊंटर पर अनेक पैंट व कपड़े आदि रख दिए थे।

उन्होंने बताया कि इस दौरान उक्त महिलाओं को एक जीन्स पैंट पसंद आ गई थी, जिसको लेकर वह काफी देर तक पैंट का भाव मोल करते रहे, लेकिन भाव मोल न होने के कारण वह पैंट को वहीं छोड़ कर चली गई। जब उनके कारिंदे ने कांऊटर पर रखी पैंटें व अन्य सामान को संभाला तो उसमें एक पैंट गायब थी। इस दौरान उन्होंने पूरे मामले का पटाक्षेप करने के लिए दुकान में लगे कैमरे को खंगाला तो उनमें से एक महिला अपनी शाल के नीचे कीमती पैंट लेकर जाती हुई नजर आ रही है। इसके पश्चात दुकानदारों ने उनकी तलाश आरम्भ कर दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static