एकतरफा प्यार में खिलाड़ी की हत्या कर 11 महीने तक छिपता रहा पहलवान, राजस्थान में मजदूरी करते मिला

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 05:25 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित कुमार): कहते हैं प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है, लेकिन जरूरी नहीं कि आप जिससे प्यार करें वो भी आपसे प्यार करे। कई बार एकतरफा प्यार में लोग हर हद पार कर लेते हैं। इसी एक एकतरफा प्यार में गुरुग्राम में 25 वर्षीय ताइक्वांडो खिलाड़ी की पहलवान ने हत्या कर डाली। पुलिस ने करीब 11 महीने के बाद आरोपी पहलवान सोमबीर को राजस्थान के दौसा से गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि पिछले साल 19 नवंबर की अल सुबह झज्जर का रहने वाला पहलवान सोमबीर बिलासपुर इलाके में ताइक्वांडो खिलाड़ी सरिता के घर पहुंचा और सरिता पर शादी का दबाव बनाने के लिए जोर देने लगा। लेकिन सरिता और उसके परिजनों ने सोमबीर के इस एकतरफा प्यार मामले का विरोध कर पुलिस बुलाने तक कि धमकी दे डाली। बस इसी विरोध को देखते हुए सोमबीर ने 25 वर्षीय सरिता की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो तभी से यह फरार चल रहा था और राजस्थान के दौसा में मजदूरी कर अपनी पहचान को छुपाए हुए था। 

25 वर्षीय सरिता ने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिससे वो ट्रेनिंग ले रही है और जो उसके गुरु के समान है, वही सोमबीर एकतरफा इश्क के चक्कर में उसकी हत्या को अंजाम दे डालेगा। दरअसल, रेसलर सोमबीर रोहतक में पहलवानी की ट्रेनिंग देता था और सरिता से इसकी मुलाकात वहीं पर हुई थी। 

PunjabKesari, haryana

बस तभी से उस दोस्ती को सोमबीर प्यार समझता रहा और इसी एकतरफा प्यार को लेकर कई बार सरिता पर शादी करने का दबाव भी बना रहा था, लेकिन सरिता को यह शादी का रिश्ता नापसंद था। जिसका जिक्र कई बार सरिता ने सोमबीर को किया भी, लेकिन सोमबीर के सर पर इश्क की धुन सवार थी और इसी सनक बन गयी ताइक्वांडो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या की वजह। 

पुलिस की माने तो सोमबीर की गिरफ्तारी के लिए कई बार रेड की गई, लेकिन हर बार नाकामी हाथ लगी। इस बार हत्यारोपी ने जल्द पैसा कमाने की लालच ने बिलासपुर के रहने वाले मोबाइल दुकानदार से 50 लाख की फिरौती की डिमांड कर डाली। बस पुलिस ने सोमबीर का क्लू मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static