केंद्रीय मंत्री पर योगेंद्र यादव ने बोला हमला, कहा- इलाके की जनता से कब प्रेम करेंगे राव इंद्रजीत

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 01:23 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): टिकटों के वितरण के लिए भाजपा व कांग्रेस पार्टी में मतथापच्ची चल रही है। इसी दौड़ में गुरुग्राम से सांसद व केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी अपनी लाड़ली बेटी आरती राव के लिए रेवाड़ी विधानसभा से टिकट मांग रहे है। चर्चा यह भी बनी हुई है की राव अपनी बेटी को टिकट ना देने पर पार्टी या मंत्री पद से इस्तीफा तक दे सकते है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है, भाजपा में भी पुत्र व पुत्री मोह आड़े आ रहा है।

स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने राव पर कटाक्ष करते हुए कहा की सांसद पहले अहीरवाल की जनता का मोह तो ठीक से कर लो, ताकि इस इलाके का भला हो सके, लेकिन राव तो अपनी बेटी मोह में इस्तीफा तक देने को तैयार हो गए है। उन्होंने यह भी कहा की मनेठी में एम्स की हां करने के बाद भी उसे नहीं बनवा पाए, तब तो आपने इस्तीफा देने की धमकी पार्टी को नहीं दी।

क्षेत्र की जनता को उसके हिस्से का पानी तो दिवा नहीं सके, तब तो आपने इस्तीफा नहीं दिया, लेकिन बेटी को टिकट नहीं देने की बात आपको इस कद्र चुभ गई की पार्टी पर दवाब बनाने के लिए इस्तीफा देने की धमकी तक दे डाली।   

उन्होंने बीजेपी नेतृत्व के पास पूरी लिस्ट भेज दी है पार्टी के उन नेताओं की जिनके बच्चे और रिश्तेदार भी पदों पर बैठे हुए हैं। जिस पार्टी को राव इंद्रजीत खुद छह साल पहले बहुत झूठी पार्टी बोला करते थे।उसके दोमुहे चरित्र को उजागर करने के लिए उन्हें बधाई। अच्छा होता अगर उन्होंने यही फुर्ती इलाके के विकास के प्रस्ताव बनाने में दिखाई होती, किसानों को फसल का पूरा दाम दिलाने के लिए दिखाई होती।

यादव ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि उन्होंने मंत्री पद त्यागने का मन भी बना लिया है। उम्मीद है यह खबर ठीक होगी, क्योंकि अतीत में वे ऐसी सब धमकियां देने के बाद चुपचाप से दुम दबा कर बैठ गए हैं। काश उन्होंने यह त्याग अपने इलाके की बदहाली के सवाल पर किया होता। एसवाईएल के पानी के मुद्दे पर किया होता, मेवात की दुर्दशा को देखकर किया होता।

उन्होंने कहा कि त्याग का पुण्य तो तभी मिलता है जब वह स्वार्थ के लिए नहीं परमार्थ के लिए किया जाए। पिछले 70 साल से दक्षिण हरियाणा मेंसत्तामोह और परिवारमोह का यही खेल देख रहा है। राव ने कहा कि दक्षिण हरियाणा की जनता सांसद से पूछना चाहती है कि आप हमसे कब प्रेम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static