युवक का अपहरण कर की डंडों से मारपीट, गंभीर अवस्था में स्कूल के पास फैंक कर हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 12:59 PM (IST)

भिवानी : दिनोद रोड स्थित ब्रहमा कॉलानी निवासी एक युवक को बाइक सवार 2 युवकों ने घर से बाहर बुलाकर जबरन बाइक पर बैठाकर चारा मंडी के समीप ले जाकर डंडों से मारपीट गंभीर घायल को कन्या स्कूल के पास फैंककर मौके से फरार हो गए। मौके पर घायल युवक को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

दिनोद रोड ब्रह्मा कालोनी निवासी विकास ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह मंगलवार सुबह घर पर सोया था। इसी दौरान दो युवक घर पर आए। वह मुझे किसी काम के लिए घर के बाहर ले गए। वहां से उसे जबरन बाइक पर बैठाकर चारा मंडी में ले गए। वहां ले जाकर मारपीट कर घायल कर दिया। 

वहां पर कुछ लोग आ गए तो उसे बाइक पर बैठा कर कच्चे रास्ते से गांव बापोड़ा ले गए। वहां पर उसे पेड़ से डंडे तोड़कर बुरी तरह से पीटा। विकास उनके पैर पकड़ कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उनको कोई रहम नहीं आया। उसने बताया कि उक्त युवक उसे अधमरी हालत में बाइक पर बैठा कर भिवानी लाए और राजकीय कन्या विद्यालय के पास फैंक कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे। वहां से उसे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static