वोट न देने पर ट्रैक्टर से रौंदकर नौजवान की हत्या, परिजनों ने कार्रवाई न होने के लगाए आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 08:01 PM (IST)

रोहतक(दीपक): जिले के गांव घरावठी में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा कर जान से मारने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके चलते परिजनों में भारी रोष है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने के चलते गुस्साए परिजनों ने लघु सचिवालय के बाहर जाम लगाकर रोष व्यक्त किया। परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी न होने के चलते शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी इंकार कर दिया। जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

अपने चाचा के पक्ष में वोट न करने से रंजिश रख रहा था आरोपी

 

जानकारी के अनुसार घरावठी गांव का 23 वर्षीय अक्षय अपने दोस्त शमशेर के साथ बीती दोपहर रोहतक की तरफ आ रहा था। जैसे ही वह गांव से निकला तो उसी के गांव के सतीश नाम के एक युवक ने शमशेर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं शमशेर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। मृतक अक्षय के चाचा संजय का कहना है कि सतीश पूर्व सरपंच समुंदर सिंह का भाई है। उन्होंने बताया कि 12 नवंबर को हुए चुनाव के लिए सतीश अपने चाचा के पक्ष में वोट मांग रहा था, जबकि उनके घर से ही एक सदस्य सरपंच का चुनाव लड़ रहा था। जब उन्होंने आरोपियों को वोट देने से मना कर दिया तो पूर्व सरपंच का परिवार उन से रंजिश रखने लगा। बीते दिन आरोपियों ने उनके भतीजे अक्षय व उसके दोस्त शमशेर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। मृतक के चाचा संजय ने बताया कि शव तब तक नहीं लेंगे जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते।

 

घायल शमशेर ने बताया कि जैसे ही वह अक्षय के साथ गांव से बाहर निकला तो सतीश ने उनके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर  लिया गया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पूर्व सरपंच के परिवार पर लगाए जा रहे आरोपों की जांच की जाएगी।  

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static