Faridabad News: मांस के शक में युवकों की धुनाई, ऑटो में मांस देख भड़के लोग...होटल में जा रहे थे सप्लाई देने

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 01:19 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के नेशनल हाईवे स्थित सोहना फ्लाईओवर के पास एक ऑटो में आज गाय का मांस होने की सूचना मिलने के बाद लोगों ने ऑटो चालक और उसके साथ बैठे उसके सहयोगी को पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने ऑटो में मांस देखकर ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी।

PunjabKesari

घटना की जानकारी देते हुए बजरंग दल के सदस्य अनुज ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी मिली थी कि एक ऑटो में दो युवक मांस ले जा रहे हैं, जिन्हें लोगों ने सोहना फ्लाईओवर के पास पकड़ लिया है, जब वह मौके पर पहुंचे तो पब्लिक उन दोनों की पिटाई कर रही थी। इसी को देखते हुए उन दोनों  युवकों को लोगों से छुड़वाया और इसकी सूचना स्थानीय बस अड्डा पुलिस चौकी को दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। जब दोनों युवकों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह इस मांस को गांव फतेहपुर तगा से लेकर आए थे और बिस्मिल्लाह होटल पर उन्हें  इसकी सप्लाई करनी थी फिलहाल ऑटो में मिले मांस को भी पुलिस ने ऑटो सहित कब्जे में ले लिया है।

वहीं चौकी इंचार्ज चमन ने बताया कि पुलिस का ऑपरेशन आक्रमण अभियान चल रहा था। चौकी में तैनात इंस्पेक्टर शीशराम गश्त पर थे, जिनको लोगों द्वारा जानकारी मिली कि सोहना फ्लाईओवर के पास ऑटो को पकड़ा हुआ है। इसमें गौ मांस भरा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को काबू किया। क्या यह मांस गौ मांस है या अन्य किसी पशु का है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static