लिफ्ट का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 09:51 PM (IST)

गुरुग्राम(माेहित): साइबर सिटी में एक युवती काे लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। मामला साइबर सिटी के पॉश एमजी रोड इलाके का हैं, जहां लिफ्ट देकर तीन युवाओं ने 32 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस काे दी है, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि बुधवार को वो एमजी रोड पर दिल्ली जाने के लिए व्हीकल का इंतजाýर कर रही थी कि तभी गाड़ी सवार तीन युवक वहां आये और उसे दिल्ली छोडऩे की बात कह कर ले गए। इसके बाद उन्हाेंने सिटी के वजीराबाद इलाके में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। बहरहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी प्रदीप, शाम और मोहनलाल के को कल वजीराबाद इलाके से गिरफ्तार किया। पुलिस की माने तो तीन आराेपियाें में से दो भिवानी जबकि एक जींद के रहने वाला है। तीनों युवक गुरुग्राम में किसी प्राईवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। 

एसीपी क्राइम की माने ताे 354 B, 376 D, 506 ,के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को आज जिला अदालत में पेश किया गया़, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static