तेजधार हथियार से युवक की हत्या, शव से 2 उंगलियां गायब

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 12:55 PM (IST)

करनाल : कर्ण ताल पार्क में मंगलवार को एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। खून से लथपथ युवक का शव देखकर स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी। हलांकि शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

तेजधार हथियार के सिर पर मिले कई निशान

कर्ण ताल पार्क में लगभग 20 वर्षीय युवक के सर पर तेजधार  हथियार से कई वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पार्क में सैर कर करने आए लोगों में युवक का लहूलुहान शव देख कर सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में रखवा दिया है।

आरोपियों ने काट दी हांथ की 2 उंगलियाः पुलिस

घटनास्थल पर पुलिस कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कर्ण ताल पार्क में एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा है।  मौके पर पहुंच कर देखा तो युवक शव खून से लथपथ मिला। युवक के सर पर तेजधार हथियार से हमले के कई निशान मिले। मृतक की उम्र लगभग 18 से 20 साल होगी। मामले में पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। जिससे घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता चल सके। वहीं उन्होंने बताया कि मृतक युवक की दो उंगलियों को आरोपियों ने बेरहमी से काट दी है.  मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static