तीन बाइक सवारों ने युवक को गोली मार उतार दिया मौत के घाट, मृतक पर पहले भी हुए थे हमले

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 05:48 PM (IST)

रोहतक (दीपक): थाना लाखनमाजरा के गांव चिड़ी में ऑटो में सवार एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान विजय निवासी जुलाना के रूप में हुई थी। बताया जा रहा है कि विजय (35) गोहाना में फर्नीचर का काम करता था। वह अपने साथी के साथ ऑटो में सवार होकर गोहाना से अपने गांव जुलाना जा रहा था। चिड़ी में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास बाइक पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के दो खोल बरामद किए हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसको पुरानी रंजिश से जोड़ कर देख रही है। हमलावर घटना के बाद भागने में कामयाब हो गए। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया है। हमलावर तीन बताए जा रहे हैं। मामला पुरानी रंजिस का बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार जुलाना के ही रहने वाले सूरज नाम के युवक का हत्या में नाम आया है, फिलहाल आरोपी फरार है। वहीं मृतक के चाचा ने बताया कि मृतक विजय पर पहले भी हमला हो चुका है। उन्होंने कहा कि  कुछ साल पहले ट्रेन में जाते वक्त विजय के साथ जुलाना के ही सूरज का झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से ही विजय पर हमले होते रहे हैं। उन्होंने सूरज का नाम लेते हुए कहा कि हत्या में उसका नाम हो सकता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static