Pics: ससुरालवालों ने बहू को दिया जहर, शिकायत करने पर DSP ने कहे शर्मनाक शब्द

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2016 - 12:54 PM (IST)

जींद (भूपेंद्र मोर): हाथों में बैनर और साथ में डेड बॉडी लेकर प्रदर्शन कर रहे लोग बेटी पैदा नहीं करने के नारे लगा रहे थे। एक और पूरे देश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बातें की जा रही हैं, दूसरी और ये लोग बेटी न पैदा करने की बात कर रहे हैं।

 

दरअसल जींद के घासों गांव की लड़की की शादी जींद के ही उचाना के सचिन के हुई थी। परिजनों का आरोप है कि लड़की के ससुराल वाले उसे परेशान करते थे और रविवार उसको जहर देकर रेल लाइन पर डाल गए थे। लड़की ने परिजनों को जहर देने की बात कही थी। उसके बाद उसकी मौत हो गई, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही इसलिए वे प्रदर्शन कर सरकार को जगाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

पुरे मामले में पुलिस का रवैया बेहद गैर जिम्मेदाराना रहा। लोगों को समझाने पहुंचे डी.एस.पी भी तैश में आ गए और पीड़ितों के साथ उलझ गए और बोले रिश्ता कौन सा पुलिस या सरकार ने करवाया था। इस दौरान डी.एस.पी. लोगों को धमकाते भी दिखाई दिए।

 

मृतक महिला के परिजनों ने कल जींद में डी.एस.पी द्वारा महिलाओं से की गई बदसलूकी के खिलाफ प्रदर्शन किया था अौर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब इन लोगो की मांग है कि बदसलूकी करने वाले डी.एस.पी कप्तान सिंह को निलंबित किया जाए। लोगों ने रोहतक रोड पुलिस चौकी का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और डी.एस.पी को सस्पेंड करने की मांग की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static