सता में बैठे BJP के बड़े ठेकेदार धर्म के नाम पर करते हैं राजनीति: देवा ठाकुर

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2016 - 04:05 PM (IST)

जींद (भूपेंद्र मोर): नरवाना के निजी होटल में देवा इंडिया फाउंडेषन की चैयरपर्सन साध्वी देवा ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुई। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राम मंदिर को लेकर गंभीरता दिखाई।


इंडिया फाउंडेशन की चैयरपर्सन साध्वी देवा ठाकुर ने कहा अगर हरियाणा अकेला चाहे तो अयोध्या में राम मंदिर बनवा सकता है। जिसके लिए उन्होंने सरकार को भी कोसते हुए कहा कि सरकार धर्म के नाम पर राजनीति करती है और कुछ नहीं। बीजेपी सरकार में कुछ ऐसे ठेकेदार है जो धर्म के नाम पर राजनिति करते है। धर्म के नाम पर बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने अपना वोट बैंक भरा है। इसी राजनीति में न तो राम मंदिर और न ही गऊ माता का कुछ हुआ। गऊशाला और गऊओं के नाम पर धर्म के ठेकेदार राजनीति करते हैं। 


साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि जब तक अयोध्या में राम मंदिर नहीं है तो हिंदुयों के लिए दीवाली मनाने का कोई मतलब नहीं है। हिंदूवादी और सता में बात करने वाली सरकार से हम कहना चाहते हैं अगर आप रामभक्त हैं तो पहले राम मंदिर बनवाएं फिर दीवाली मनाइए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर केवल बातें ही होती है और कुछ नहीं और जैसे ही यूपी चुनाव नजदीक है तो किसी का राम मंदिर को लेकर कोई ध्यान नहीं है। 


सरकार ने जो गऊ माता के लिए एक्ट बनाया है उसमें बहुत सारी कमियां हैं। वह जल्दबाजी में बनाया गया एक्ट है। इस एक्ट में सरकार ने देवी-देवताओं और दुष्टों को साथ बैठाने का काम किया है। किसान फसल बीमा को लेकर कहा कि सरकार ने लूटने का काम किया है, इससे किसानों को कोई भी फायदा नहीं होगा। आज के प्रधानमंत्री गौ भक्तों की वजह से ही सता में है और उन्हीें को गुंडा बताती है। आज जो सता में बैठे बीजेपी के बड़े ठेकेदार हैं वह धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static