बजरंग पूनिया और संगीता फौगाट शादी में लेंगे सात की जगह आठ फेरे, जानिए क्या है वजह(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 05:12 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): विश्व के नंबर एक पहलवान बजरंग पुनिया टोक्यो के ओलंपिक बाद शादी के बंधन में बधेंगे। उनकी जीवन संगिनी महावीर फौगाट की सबसे छोटी बेटी संगीता फौगाट होंगी। सोनीपत में आज बजरंग पुनिया के आवास पर पहलवान महावीर फौगाट अपने परिवार सहित पहुंचे। उन्होंने अपनी सबसे छोटी बेटी का रिश्ता बजरंग के साथ तय किया।

PunjabKesari, haryana

इस मौके पर महावीर फौगाट ने कहा कि मुझे आज बहुत खुशी है कि मेरी एक और बेटी की शादी एक पहलवान से हो रही है। बजरंग का परिवार बहुत अच्छा परिवार है और मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी बेटी को पहलवान ही मिला है। हम संगीता की शादी भी भारतीय रीति रिवाज के साथ करेंगे और बिना दहेज के शादी होगी इस शादी में भी हम गीता फोगाट की तरह आठवां फेरा दिलवाएंगे, जोकि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत समाज के सामने एक उदाहरण होगा।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस खुशी के मौके पर बजरंग पुनिया ने कहा कि हम ओलंपिक के बाद शादी करेंगे, ये मेरे पापा का सपना है कि मैं ओलंपिक मेडल के बाद शादी करू और मेरे पापा कहते है कि पहले मेडल फिर शादी। बता दें कि बजरंग और संगीता फौगाट अपनी पहलवानी के लिए पूरे देश में मशहूर हैं, लेकिन अब दोनों ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

PunjabKesari, haryana

 फौगाट फैमली में पहले गीता फोगाट और पवन कुमार, साक्षी मलिक-सत्यव्रत कादियान और विनेश फोगाट-सोमवीर राठी ये रेसलिंग वल्र्ड की मशहूर जोडिय़ां हैं। अब इस लिस्ट में जल्द ही स्टार रेसलर बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट का नाम जुडऩे जा रहा है। 

PunjabKesari, haryana

65 किग्रा भार वर्ग में बजरंग पूनिया वल्र्ड नंबर वन हैं और टोक्यो ओलिंपिक में मेडल के प्रबल दावेदार हैं, जबकि संगीता 59 किग्रा वर्ग में नैशनल चैंपियन रह चुकी हैं। पहलवान बजरंग पूनिया व संगीता फौगाट में काफी समय से दोस्ती है। जिसको देखते हुए ही दोनों के परिवार के लोगों ने शादी करने का फैसला लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static