सुर्खियों में रहने वाली हरियाणवी डांसर की मौत, सदमे में परिजन

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 01:22 PM (IST)

झज्जर (प्रवीन धनखड़):जींद जेल में हुए डांस से सुर्खियों में आईं हरियाणवी कलाकार प्रीति पांचाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रीति के एक साथी ने भी पी.जी.आई. रोहतक में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस एक तरफ घटना को हादसा मानते हुए कार्रवाई कर रही है। वहीं कलाकार की मौत से सहमे परिजन प्रीति की हत्या होने का शक जाहिर कर रहे हैं। 
PunjabKesari
दरअसल, कल रात के समय प्रीति झज्जर में आयोजित एक भजन कार्यक्रम से अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहादुरगढ़ स्थित अपने घर लौट रही थी। कबलाना गांव के पास उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर एक सवारी जीप से हो गई। इस घटना में प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
वहीं गंभीर रूप से घायल प्रीति के एक साथी पवन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। बिजली विभाग में कार्यरत्त पवन कलाकार प्रीति के पड़ोस में रहता था और रात के समय उसे लेने के लिए झज्जर गया था। वहीं इस हादसे में नया गांव निवासी मनोज को भी चोटें आई हैं। 
PunjabKesari
प्रति के परिजनों का कहना है कि प्रीति के गले और पवन के पेट में गहरे चोट के निशान थे। जिन्हे देख कर लगता है कि दोनों की हत्या हुई है। उनका कहना है कि प्रीति को गाड़ी चालक ने टक्कर उसकी हत्या करने के इरादे से ही मारी है। इसलिए उन्होंने पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। 
PunjabKesari
झज्जर थाने के एडिशनल एस एच ओ अमित कुमार ने बताया कि घायल मनोज के ब्यान पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज लिया गया है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए है। अब यह घटना महज एक हादसा है या फिर कलाकर प्रीति और उसके साथी की मौत के पीछे कोई षडयंत्र रचा गया है। इसका खुलासा तो गाड़ी चालक की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। 
PunjabKesari
बता दें कि प्रीति जींद की जेल में हुए डांस के बाद सुर्खियों में आई थीं। वह 6 बहनों में सबसे छोटी थीं और कार्यक्रमों में स्टेज शो करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही थीं। प्रीति का परिवार बहादुरगढ़ के लाईनपार क्षेत्र में एक छोटे से मकान में रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static