गुरमीत की दत्तक पुत्री हनीप्रीत के 4 नजदीकी दिल्ली से गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 07:58 AM (IST)

रोहतक/सिरसा (रविंद्र श्योराण):हनीप्रीत को पकडऩे के लिए हरियाणा पुलिस मारी-मारी फिर रही है। ऐसे में रोहतक पुलिस की टीम ने हनीप्रीत के सबसे नजदीकी 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। चारों एक ही परिवार के और सिरसा के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी। साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत को सुनारियां जेल लाने के बाद से उसकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस खाक छान रही है।

रोहतक के एक स्पैशल स्टाफ को पुख्ता सूचना मिली कि ईस्ट दिल्ली में हनीप्रीत के सबसे नजदीकी रह रहे हैं और वहां पर हनीप्रीत मिल सकती है। सूचना मिलते ही टीम ने दिल्ली में छापेमारी करते हुए वहां से हनीप्रीत के सबसे नजदीकी 4 लोगों को गिरफ्तार किया। इन लोगों से दिल्ली के मंडावली थाने में पूछताछ की गई। इनकी पहचान सिरसा निवासी तरुण, जितेंद्र, तरुण के पिता व पत्नी के रूप में हुई।

राम रहीम से मिलने पहुंच सकते हैं परिजन
सुनारियां जेल में दुराचारी राम रहीम से मिलने के लिए उसका परिवार रोहतक पहुंच सकता है। इसके मद्देनजर सुरक्षा को भी कड़ा किया गया है। इससे पहले भी परिवार के मिलने की खबरें आई थी लेकिन मिलने कोई नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि इस बार राम रहीम से मिलने के लिए परिवार ने स्पैशल परमिशन ले रखी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static