टूटी सड़क का विरोध : एसोसिएशन ने बैनर लगा नायाब तरीके से किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 02:07 PM (IST)

पानीपत (आशु) : सनौली रोड शॉप वैल्फेयर एसोसिएशन द्वारा शनिवार को सनौली रोड की दुर्दशा और उसमें मौजूद गड्ढों के खिलाफ  दुकानदारों द्वारा नायाब तरीके से प्रदर्शन किया गया। उन्होंने सड़क पर बने गड्ढों पर बैनर लगाए ताकि लोगों को दूर से गड्ढे नजर आएं और वे चोटिल न हों। एसोसिएशन के प्रधान सुनील चावला ने कहा कि सड़क पर काफी समय से गड्ढे बने हुए हैं। इसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। 

पिछले हफ्ते ही नई सब्जी मंडी के सामने सुरेश कु मार गर्ग सड़क पर बने गड्ढे की वजह से गिर गए, जिन्हें एक अज्ञात वाहन ने कु चल दिया और उनकी मौके पर मृत्यु हो गई थी। सचिव हरीश सलूजा ने कहा कि यह शहर का मुख्य राजमार्ग है, यहां से प्रतिदिन हजारों वाहन निकलते हैं तथा हर समय सड़क पर भीड़भाड़ रहती है। इसके बावजूद इसको अपने हाल पर छोड़ दिया गया है। इसके डिवाइडर भी काफी समय से टूटे हुए हैं तथा इसे ठीक करवाने को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि इस सड़क की जल्द मुरम्मत करवाई जाए। इस मौके पर मनीष रावल, सन्नी चोपड़ा, रमन, प्रतीक तक्यार, जुगल नंदवानी, प्रदीप बतरा, बलविद्र सिंह, हिमांशु रामदेव, नीरज गुप्ता, नीतिश तक्यार, ललित आहुजा, यश सहगल आदि दुकानदार मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static