संग्राम सिंह बोले, हारना नहीं चाहता था... इसलिए नहीं की ''दंगल''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 01:16 PM (IST)

रोहतक: अंतर्राष्ट्रीय प्रोफेशनल रेसलर और बिग बॉस-7 का प्रतिभागी संग्राम सिंह ने बताया कि उन्होंने अभिनेता आमिर खान की फिल्म ''दंगल'' में काम न करने का कारण बताया। संग्राम ने कहा कि उन्होंने इस लिए दंगल के लिए मना किया क्योंकि इसमें अन्हें हारना था और उन्हें हार शब्द से सख्त नफरत है। संग्राम ने कहा कि दिखावे के लिए भी वे अपने प्रोफोशन कुश्ती मेें हार नहीं मानता चाहते।
संग्राम सिंह अब फिल्मों में भी काम कर रहे हैं, लेकिन इसमें भी वह अपने उसूलों का ध्यान रखते हैं।

संग्राम सिंह ने कहा कि अब बड़ी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं लेकिन वह उसी फिल्म में अभिनय करने का निर्णय करते हैं जो उनके जिंदगी पर फिट बैठती हो। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के दौरान महेश भट्ट की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया और अब आमिर खान की फिल्म ''दंगल'' में काम  करने से मना किया है।

हालांकि ''दंगल'' हरियाणा की दो पहलवान बहनों पर आधारित है लेकिन इस फिल्म में संग्राम का रोल छोटा था और आमिर खान के साथ कुश्ती में हारना था। इसलिए उन्हें यह रोल अच्छा नहीं लगा और काम करने से इनकार कर दिया। संग्राम ने बताया कि आज युवा अपने स्वस्थ शरीर से खिलवाड़ कर रहे हैं। डाइट के नाम पर पाउडर, कैप्सूल व अन्य महंगी सामग्री का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन यह नहीं देख रहे कि इससे शरीर पर विपरीत प्रभाव भी पड़ रहा है। उन्हाेंने कहा कि शरीर को स्वस्थ रहने के लिए दो वक्त पर वर्कआउट जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static