ट्रक की टक्कर से कार सवार दम्पति की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 01:24 PM (IST)

सोनीपत: करेवड़ी मोड़ के पास ट्रक की टक्कर से कार सवार दम्पति की मौत हो गई और 3 बच्चे घायल हो गए। परिवार के सदस्य रोहतक के गांव किलोई में रक्षाबंधन का पर्व मनाकर वापस गांव करेवड़ी लौट रहे थे। हादसे में घायल 3 बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दम्पति के शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। मोहाना थाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

गांव करेवड़ी निवासी योगेश (38) अपनी पत्नी सविता (35) तथा बेटे हन्नी (5) व हर्ष (3) व 8 माह की बेटी रिया को लेकर पत्नी के मायके रोहतक के गांव किलोई में रक्षाबंधन पर्व मनाने गया था। योगेश अपने पड़ोसी की कार लेकर वीरवार शाम 5 बजे घर से निकला था।देर रात योगेश पत्नी व बच्चों को लेकर वापस गांव लौट रहा था। उनकी कार रात करीब साढ़े 11 बजे जब करेवड़ी मोड़ के पास पहुंची तो तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

राहगीरों ने सविता व उसके तीनों बच्चों को कार से निकालकर अस्पताल में पहुंचाया। कार से योगेश का शव ही बाहर निकाला गया। वहीं, अस्पताल में पहुंचने के बाद सविता ने भी दम तोड़ दिया। तीनों बच्चोंं का उपचार चल रहा है। हादसे में जहां हन्नी के सिर में चोट लगी है। वहीं, हर्ष का पैर टूट गया है। बच्ची को हल्की चोट लगी है। हर्ष को पी.जी.आई. रोहतक व हन्नी को निजी अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। हादसे के बाद से चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को दम्पति के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए है।  पुलिस ने योगेश के साले जोगेंद्र के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static