वीडियो में देखें, सैलजा के सामने कांग्रेसियों की दबंगई, जमकर चले थप्पड़ और घूंसे

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2016 - 10:51 AM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): कांग्रेस में आपसी गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। सत्ता में न होने के बावजूद कांग्रेसी नेताओं द्वारा अभी तक अपनी दबंगई व गुंडागर्दी बदसूरत जारी है। ऐसा ही एक ताजा मामला यमुनानगर में देखने को मिला है। 

जानकारी के अनुसार लघु सचिवालय के सामने अनाज मंडी के बाहर राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा के धरने के दौरान कुछ कांग्रेस नेताओं ने एक चाय वाली महिला के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसके साथ अभद्रता भी की। इसके साथ ही एक महिला होने के बावजूद मौके पर मौजूद कुमारी सैलजा ने इस बारे में कोई कार्रवाई नही की।

 

जानिए पूरा मामला
सूत्रों के अनुसार धरना स्थल के समीप लगी एक रेहड़ी पर चाय पीने के बाद जब चालक ने जब कांग्रेसी नेताओं से पैसे मांगे तो उन्होंने न सिर्फ वहां पर तोड़-फोड़ की, बल्कि रेहड़ी पर मौजूद युवक व महिला से मारपीट भी की। युवक की माने तो धरने में आए लोगों ने न तो उन्हें चाय के पैसे दिए और उनका दूध भी गिरा दिया। साथ ही उन्होंने वहां रखी उनकी कुर्सियां भी तोड़ दी।

 

इस पूरे प्रकरण पर जब राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा से बात की तो उन्होंने स्वीकार किया कि इस बारे में एक महिला उनसे मिली थी। उनके अनुसार महिला का नुकसान हुआ है। हालांकि आम तौर पर अन्य घटनाओं की तरह कुमारी सैलजा ने इसके पीछे भी बीजेपी या फिर दूसरे दलों का हाथ बताते हुए कहा कि कांग्रेसी यह काम नहीं कर सकते। वह इस बारे में पता करेंगी और चाय वाले के नुकसान की भरपाई भी की जाएगी।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static