ढाई वर्षीय बच्ची के गुप्तांग से नाबालिगों ने की छेड़छाड़(video)

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 02:09 PM (IST)

हांसी(विनोद सैनी): सदर थाना हांसी के एक गांव में दो नाबालिग लड़कों ने ढाई वर्षीय बच्ची के गुप्तांग से छेड़छाड़ की। घटना के बाद महिला पुलिस थाना में बच्ची की मां की शिकायत पर दोनों नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला पुलिस थाना की एएसआई सुनीता ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत पर बच्ची का हांसी के नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया जहां बच्ची के गुप्तांग से छेड़छाड़ किए जाने की पुष्टि हुई है।

पुलिस के मुताबिक छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपी नाबालिग लड़कों में से एक 12 वर्ष व दूसरा 15 वर्ष का है जो रिश्ते में बच्ची के मामा के लड़के लगते है।

PunjabKesari

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि पति से अनबन के चलते वह अपने मायके में रह रही है। शनिवार को वह अपनी ढाई वर्षीय बच्ची को घर पर छोड़कर खेत में लकड़ी लेने गई हुई थी। पीछे से उसके भाई के लड़कों ने बच्ची के गुप्तांग के साथ छेड़छाड़ की। 

महिला ने बताया कि जब वह खेत से लकड़ी लेकर घर पहुंची तो बच्ची ने छेड़छाड़ की बात उसे बताई जिस पर उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बच्ची का मैडिकल परीक्षण करवाया जहां बच्ची के गुप्तांग से छेड़छाड़ होने की पुष्टि के बाद दोनों नाबालिग युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static