बच्ची को घर पर अकेली देख किराएदार की बदली नीयत, लूटी अस्मत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 02:51 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल):डबुआ कालोनी में रहने वाली 12 साल की एक बच्ची के साथ किराएदार द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ किराए का कमरा लेकर रहता है और कचौड़ी बेचने का काम करता है। उसकी 12 साल की बेटी इलाके के एक स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ रही है।

इसी मकान में पवन नामक व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ किराए का कमरा लेकर रह रहा है। पिछले दिनों एक दिन उसकी बेटी घर पर अकेली थी। तभी पड़ोसी पवन ने उसकी बेटी को बाथरूम के अंदर खींच लिया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करवा दिया, जिसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार कर दिया। 

आरोपी ने यह बात किसी को न बताने की हिदायत भी दी थी। डर की वजह से बच्ची चुप रही, जिससे आरोपी की हिम्मत और बढ़ गई। आरोपी ने एक सप्ताह के भीतर उसके साथ 3 बार गलत हरकत कर डाली। आरोपी की हरकत से परेशान होकर बच्ची गुमशुम रहने लगी। संदेह होने पर उसकी मां ने बच्ची से पूछताछ शुरू कर दी, जिससे बच्ची ने आरोपी की हरकत के बारे में बता दिया, जिसके बाद बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static