शहर में बाइक चोर गिरोह सक्रिय, चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को दे रहे चुनौती

11/13/2020 3:34:22 PM

होडल (ब्यूरो) : सावधान! अगर आप किसी कार्य से सरकारी कार्यालय में जा रहे हैं तो अपने वाहन की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह सजग रहें या किसी को वहां पर तैनात करके जाएं क्योंकि शहर में आजकल दुपहिया वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। उक्त चोरी नजर बचते ही दुपहिया वाहन को चुराकर चंपत हो जाते हैं। पुलिस वाहन चोरी की एक वारदात को सुलझा भी नहीं पाती है कि वाहन चोर दूसरी चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डालते हैं।

वाहन चोरी के बाद जब पीड़ित पुलिस थाने में अपने वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचाता है, तो पुलिसकर्मी भी उस पर बुरी तरह से झल्ला पड़ते हैं और उस पर सवालों की बौछार शुरू कर देते हैं। वाहन चोरी के बाद इंश्योरेंस कम्पनी से क्लेम लेना भी अब टेढी खीर साबित होता है। जिसके लिए पीड़ित को कई महीनों तक पापड़ बेलने पड़ते हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित होटल, ढाबों, लघु सचिवालय कार्यालय के बाहर, बैंक, अनाज मंडी, बाजार सहित विभिन्न कार्यालयों के बाहर से बाइक चोरी होनी आम बात हो चली है। अब डबचिक पर्यटन केंद्र भी बाइक चोरों के निशाने पर आ चुका है।

6 नवम्बर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित डबचिक पर्यटन केंद्र के पार्किंग में खड़ी बाइक को अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित भिडूकी निवासी दुलीचंद की शिकायत पर बाइक चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुलीचंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी कार्य से डबचिक आया था। वह अपनी बाइक को पार्किंग में खड़ी कर अंंदर चला गया। थोड़ी देर बाद जब वह वापस पहुंचा तो बाइक चोरी हो गई।  इसके अलावा शहर में आए दिन बाइक चोरी की वारदातें होती रहती हैं।


Manisha rana

Related News