जेल में बंद देवर से मिलने गई भाभी को जेलकर्मी ने बनाया हवस का शिकार, परिजनों ने किया हंगामा(video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 06:52 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद के जिला जेल नीमका में कैदी से मिलने गई एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ रेप करने वाला आरोपी जेल की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही है। मामले की जानकारी पाते ही जेल प्रशासन के साथ-साथ बल्लभगढ़ सदर थाना की पुलिस जांच में जुटी है। जेल प्रशासन का कहना है कि विभागीय जांच शुरू कर दी गई और जेल में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जांच के बाद आरोपी सिपाही पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
पीड़िता मर्डर केस में सजा काट रहे अपने देवर से मिलने के लिए जेल गई थी। उसने बताया कि जेल में तैनात वर्दी वाला कर्मचारी उसे देवर से मुलाकात करवाने के बहाने साथ ले गया। जेल में ही सुनसान जगह पर उसके साथ रेप कर दिया। महिला ने कहा वह उसका नाम नहीं जानती लेकिन सामने अाने पर उसे पहचान लेगी। सिपाही द्वारा छेड़छाड़ की घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा  किया।
PunjabKesari
जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर महिला लीगल एडवाइजर के सम्मुख बयान करा अारोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी कर्मचारी की शीघ्र ही पहचान करके गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static