जमीन व झगड़े की रंजिश के चलते युवक का कत्ल, झाड़ियो में मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 12:33 PM (IST)

पलवल(दिनेश): जमीन व झगड़े की रंजिश के चलते 23 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को गांव दहलाका स्थित रेलवे लाईन के पास झाडिय़ो में फेंकने का मामला सामने आया है। गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दस नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी विरेंद्र ने बताया कि गांव छज्जूनगर निवासी लखवीर उर्फ लखो ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुत्र प्रदीप गत 20 अक्टूबर को बाइक पर अपनी बहन सविता को उसकी ससुसराल छोडऩे गांव जैरासी गया हुआ था। 21 अक्टूबर को प्रदीप अपनी बहन के पास ही रुका और 23 अगस्त को वापस अपने घर आ रहा था। रास्ते में प्रदीप सोहना में विकाश के पास रुका और तभी से उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। 23 अक्टूबर की शाम छह-सात बजे पीडि़त को सूचना मिली की उसके पुत्र की हत्या कर शव को गांव दहलाका के जंगल में झाडिय़ों में डाला हुआ है जिसका शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है। पीडि़त परिवार के साथ सिविल अस्पताल पहुंचकर अपने पुत्र की पहचान कर ली।

पीडि़त ने शिकायत में कहा है कि उसके पुत्र की हत्या गांव जैंदापुर निवासी सिंगराम, इंदर, रॉकी, बबिता, गांव छज्जूनगर निवासी मनोज, कृष्ण, राहुल, भगत सिंह, कमल सिंह व हाजीपुर सोहना निवासी नेपाल डिलर ने की है और शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से झाडियों में फेंका है। पीडि़त ने शिकायत में कहा है कि गांव दहलाका में उसकी पत्नी के नाम पर जमीन है जिसको लेकर सिंगराम से रंजिश चल रही है व गांव में मनोज से लड़ाई-झगड़े की रंजिश चल रही है। इसी रंजिश के चलते सभी ने मिलकर उसके पुत्र की हत्या की है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static