नरेंद्र सिंह यादव ने ग्रामीणों के बीच पहुंचकर दिया कार्यालय उद्घाटन का निमंत्रण

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 12:20 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : सोहना-तावड़ू विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हरियाणा के पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव आगामी 21 जुलाई को सोहना में अपना चुनाव कार्यालय खोलेेंगे। इसे लेकर वे विधानसभा के गांवों में जनसम्पर्क करते हुए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में उद्घाटन समारोह में पहुंचने का न्यौता दे रहे हैं।

 


नरेंद्र सिंह यादव ने सोहना-तावड़ू विधानसभा के समस्त लोगों से आग्रह किया कि 21 जुलाई को सोहना की अनाजमंडी में उनके चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। क्षेत्र के समग्र विकास के लिए वे राजनीति में आए हैं। सभी का साथ और समर्थन उन्हें मिलता है तो क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर बदलने का काम करेंगे। नरेंद्र सिंह यादव सोहना-तावडू विधानसभा के ग्राम सरमथला में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया। नरेंद्र सिंह यादव ने स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार एवं ग्रामीण विकास से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। ग्रामीणों ने भी उन्हें इस बात से अवगत कराया कि क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ग्राम लोह सिंघानी में भी वे गए और जनहित के विषयों पर ग्रामीणों से बात की। पहली बार अस्तित्व में आई गांव की पंचायत को भी उन्होंने शुभकामनाएं दीं। आगामी विधानसभा चुनाव में अपने समर्थन में मत की ग्रामीणों से अपील की।

 


गांव लाला खेड़ली प्रवास के दौरान ग्रामवासियों द्वारा किये गए स्वागत से नरेंद्र सिंह यादव गदगद नजर आए। ग्रामीणों ने पूरी आत्मीयता के साथ उन्हें सिर आंखों पर बिठाया। उन्होंने कहा कि सोहना-तावडू विधानसभा का विकास हम सभी का सपना है। हम सब मिलकर अपने क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए संकल्पबद्ध हैं। पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव ने गांव बाई खेड़ा में ग्रामवासियों से क्षेत्र के विकास कार्यों व राजनैतिक माहौल पर चर्चा की। उन्होंने ग्राम कुलियाका प्रवास के दौरान सभी उपस्थित गणमान्य ग्रामवासियों से स्नेहपूर्ण भेंट की। विभिन्न जनहित, राजनैतिक व ग्रामीण विकास से जुड़े विषयों पर विस्तृत चर्चा कर समस्त ग्रामीणों से आगामी विधानसभा चुनाव में अपना मत व समर्थन की अपील की। गांव सतलाका, खेड़ली, करनाका में भी वे पहुंचे और ग्रामीणों को भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के समुचित विकास के लिए सभी का सहयोग और समर्थन चाहिए। गांव करानकी में अपने पुराने साथी पूर्व सरपंच हसन मोहम्मद से उन्होंने भेंट की। गांव अलीपुर स्थित शिव मंदिर में आयोजित भण्डारे में भी नरेंद्र सिंह यादव शामिल हुए। भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिए और क्षेत्र में सुख, समृद्धि की कामना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static