बिजली के बिलों पर इनेलो का विरोध जारी

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2015 - 05:00 PM (IST)

पंचकूला,(उमंग श्योराण) : इनेलो ​के पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि ​बिजली बिलों में 3 गुणा बढ़ोत्तरी वापिस नहीं लेने को लेकर भाजपा की नकरात्मक सोच ने प्रदेश की जनता की उन उम्मीदों को कुचलने का काम किया है। जो उम्मीदें जनता को चुनावों के वक्त भाजपा से झूठे वायदें करके जगाई थी और 25 दिन से जारी अनिश्चितकालीन धरना हमारी पार्टी की शांतिपूर्ण सोच है। यदि फिर भी सरकार ने बिजली के बिलों में की गई बेतहाशा वृद्धि वापिस नहीं ली तो फिर उसके लिए चाहे तो हमें आमरण अनशन पर बैठना पड़े या फिर बाजार बंद करने पड़े और विरोध के कड़े रास्ते भी अपनाने पड़े वो हम अपनाएंगें।

बीरवार को बिजली बिलों में वृद्धि को लेकर 25 दिन से जारी अनिश्चितकालीन धरने में  आज लाडवा हलका के पदाधिकारियों व नेताओं ने अपना विरोध-प्रदर्शन प्रकट किया। इनेलो नेताओं ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनवाते हुए उसे जनता उम्मीदों पर खरा न उतरने वाली फेल सरकार बताया। धरने में प्रदेश कार्यालय सचिव नछत्तर मल्हान,पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभूषण गोयल ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया।

​पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि लोगों को चुनावों में गुमराह किया गया। तब भाजपा बोलती थी कि 100 दिन के अंदर विदेशों में जमा काला धन वापिस लाया जाएगा और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपया आएगा। आज 15 लाख तो दूर की बात बुजुर्गो को मिलने वाली बुढ़ापा पैंशन भी नही आ रही। चौधरी देवीलाल ने जिन लोगों को हकदार बनाया था। काले धन को लेकर जब भाजपा के अपने बड़े चेहरे सामने आने लगे तो काला धन वापिस लाने का मामले पर पर्दा डालने का काम किया। चौधरी देवीलाल अपनी बात के धनी थे, जो कहते थे वो कर देते थे। उनके द्धारा चलाई गई महत्वपूर्ण योजनाएं आज देश की तरक्की का आधार बन रही है। उन्हें आज भी प्रदेश की जनता दिलों में बसाए हुए है और उनके कामों के आज भी उदाहरण पेश किए जाते है। उसी प्रकार से इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश का विकास किया। 

 
 
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static