गोहाना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 04:08 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिए है। 

पहला मामला गोहाना रोहतक रोड पर गांव रूखी के पास का है जहां रूखी गांव का रहने वाला अश्वनी अपनी बाइक से देर शाम गोहाना से अपने गांव रूखी जा रहा था। जैसे ही अश्वनी अपने गांव के पास पंहुचा तो पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार हाइवा डम्फर ने अश्वनी की बाइक को टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक  अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था। मृतक अश्वनी गोहाना में प्राइवेट बस पर कंडक्टर का काम करता था। उसके पिता की चार पांच महीने पहले मौत हो चुकी है। 

वहीं दूसरा हादसा गोहाना के गांव बड़ौता फ्लाईओवर के पास हुआ जहां अज्ञात वाहन चालक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक विकास कसांडी गांव का रहने वाला था और गांव में बिजली सामान रिपेयर करने के साथ-साथ खेती करने का काम करता था और कल शाम को अपनी बाइक से गोहाना किसी काम से सिलसिले में आया था। जब देर शाम वापस जा रहा था कि रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने विकास की बाइक को टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static