रोहतक में 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 07:12 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कुरुक्षेत्र में बदमाशों द्वारा युवक के हाथ काटने का मामला सामने आने के बाद रोहतक से भी अपराध की एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां गोली मारकर एक नौजवान की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार 4-5 बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की।

 

PunjabKesari

 

बदमाशों ने युवक के ऊपर कई राउंड फायर किए

 

जानकारी के अनुसार जिले के गांव सांघी का रहने वाला 20 वर्षीय मनीष टेंट की दुकान पर कुछ सामान देने गया था। इस दौरान वहां बाइक पर सवार होकर 4-5 लोग पहुंचे। उन्होंने मनीष को ऊपर कई राउंड फायर किए। मनीष की छाती और हाथ के साथ ही शरीर में कई गोलियां गोली। लहूलुहान हालत में मनीष को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया। गोलीकांड की सूचना पर सदर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

 

एफएसएल की टीमें कर रही मामले की जांच

 

पुलिस की मानें तो फिलहाल युवक की हत्या करने के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। कुरुक्षेत्र और रोहतक में एक ही दिन में सामने आई दो घटनाओं के बाद हरियाणा पुलिस के सेवा, सुरक्षा, सहयोग के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर कैसे बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे दिनदहाड़े ऐसी वारदात को अंजाम देने से जरा भी नहीं हिचकिचाते। अब देखना होगा कि 20 साल के नौजवान की जान लेने वाले आरोपियों को पुलिस कब तक काबू करेगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static