किसान आंदोलन में शामिल 4 युवक चोरी की वारदात को दे रहे थे अंजाम, लोगों ने 3 को मौके पर दबोचा

8/2/2021 3:49:28 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में भाग लेने आए चार युवकों पर दुकान के ताले तोड़कर मोबाइल, गैस सिलेंडर, बर्तन और अन्य सामान चोरी करने के आरोप लगे हैं। इस मामले में दुकानदारों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे तीन युवकों को मौके पर ही दबोच लिया। वही एक युवक अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया। पकड़े गए तीनों आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। तीनों आरोपी पंजाब के बठिंडा के रहने वाले हैं और पिछले लंबे समय से किसान आंदोलन में शामिल हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को आज पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। 

सिटी थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि टिकरी बॉर्डर के साथ लगते आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में एक दुकान में चार युवक रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। लेकिन रात के समय अचानक कुत्तों के भोंकने के कारण स्थानीय लोगों की आंख खुल गई। स्थानीय लोगों ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया, जिसमें तीन युवकों को मौके पर धर दबोचा, जबकि एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर किसी तरह भाग निकला। बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई और पकड़े गए तीनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान पंजाब के बठिंडा निवासी प्रदीप और मंडी थाना निवासी रोबिन व आकाश के रूप में हुई है। तीनों युवकों से आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में पिछले दिनों हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में पता लगा रही है। इनके कब्जे से दुकान से चुराए हुए मोबाइल व कुछ अन्य सामान बरामद हो गए हैं। पुलिस तीनों युवकों को आज कोर्ट में पेश कर इनका रिमांड हासिल करने की कोशिश करेगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static