घने कोहरे के चलते हाईवे पर टकराई 50 गाड़ियां, 7 लोगों की मौत और दर्जनों घायल(Video)

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 12:12 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन घनखड़): रोहतक -रेवाडी हाईवे आज सुबह उस समय खूनी रूप ले बैठा जब कोहरे की वजह से करीब पचास वाहन आपस में भीड गए। बादली बाईपास के पास हुए हादसे में सबसे पहले एक क्रजूर गाड़ी व डम्पर के बीच टक्कर हुई, जिसके बाद लगातार एक के बाद एक गाड़िया पीछे से टकराती रही। करीब पचास गाड़िया आपस मे टकराई। जिसमें सात महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयंक्कर था कि मौके पर ही छह महिलाओं ने दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे की जानकारी जब कृषि मंत्री ओमप्रकाश घनखड़ को लगी तो वे तुरंत अस्पताल पहुंचे और पीड़ितो की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। 
PunjabKesari

वहीं घटना के बाद करीब दो किलोमीटर तक जाम की स्थिति बन गई। एक घंटे तक हाईवे पूरी तरह से जाम हो गया। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन व सिविल प्रशासन मौके पर पहुंचा, राहगीरों की मदद से गाड़ियों में फसें लोगों को बाहर निकाल उन्हे सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।
PunjabKesari
हाइवे पर लाशे पड़ी देख परिजनों की रोने की चीख चिंगारी देखी नही जा रही थी। हर कोई इस घटना से आहत हुआ। 

PunjabKesari इस हादसे को लेकर मृतक के परिजन सुरजमल का कहना हे कि उसके परिवार के सभी सदस्य गांव किरडोद से क्रूजर गाड़ी में सवाल होकर उनकी रिश्तेदारी में दिनबाडी गांव में जा रहे थे। रास्ते में जब वे बादली बाईपास के पास पहुंचे तो डंपर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी जिसमें उसके परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हालाकि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। 

PunjabKesari
कृषि मंत्री ओपी घनखड़ उपायुक्त सोनल गोयल और एसडीएम विजय मलिक के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक परिजनों और घायलों का हाल चाल जाना। फिलहाल जो जानकारी मिली है उसमें 7 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत आकंड़ा सामने आया है जो झज्जर जिले के किरडौद गांव के निवासी थे। कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों के परिजनों को एक- एक लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। 

 



 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static