काेराेना वायरस: सिरसा में नया मामला आया सामने, मौलवी की पत्नी मिली पॉजिटिव

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 10:42 AM (IST)

कलांवाली(श्रवण प्रजापति): हरियाणा में काेराेना वायरस संक्रमित मरीजाें का संख्या बढ़ती जा रही है। साेमवार काे सिरसा जिला के राेड़ी में एक नया केस सामने आया है। यहां मस्जिद के मौलवी की पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिली। जिला में अब कोरोना संक्रमित मरीजाें की संख्या चार पहुंच गई। इससे पहले जिला में एक महिला व उसके दो बच्चे काेराेना पाॅजिटिव मिले थे। राहत की बात है कि दोनों बच्चों की तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सिरसा जिले के रोड़ी गांव में मौलवी की पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला व उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया है। जिला प्रशासन ने रोड़ी गांव को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है। साथ लगते क्षेत्र को भी बफर जोन घोषित कर दिया है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार हो गई है। महिला का पति गांव की मस्जिद में मौलवी है। महिला के चार बच्चे हैं।

अभी तक महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है। महिला व उसके परिवार सहित कुल 25 जमातियों को संदिग्ध मानकर उनके सैंपल लिए गए थे। अचरज की बात है कि महिला में कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं। कालांवाली के एसडीएम निर्मल नागर को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। गांव में अब सभी ग्रामीणों के सैंपल लिए जाएंगे। जिला प्रशासन ने रिपोर्ट मिलते ही गांव को सील कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static