अभय चौटाला का गठबंधन सरकार पर वार, कहा- जल्द होगा सफाया

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 08:17 PM (IST)

पलवल(दिनेश): इनेलो नेता अभय चौटाला ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जहां वो गठबंधन सरकार और कांग्रेस पर निशाना साध सकें। ऐसा एक बार फिर देखा गया जब वो कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने के लिए हथीन पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने फूल माला व पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया।इस मौके पर अभय सिंह चौटाला ने कांग्रेस और गठबंधन सरकार को जमकर घेरा साथ ही कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए  ।

इस दौरान उन्होंने  कहा वो तो यहां कार्यकर्ता मीटिंग लेने आये थे लेकिन प्रदेश सरकार से जनता इतनी त्रस्त है की यह कार्यकर्ता मीटिंग एक रैली बन गई जिससे या साबित होता है की आने वाले दिनों में इनेलो पार्टी और मजबूत होगी।

हाल ही में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की कमजोरी बीजेपी की जीत का कारण बनी है। जिन चार राज्यों में बीजेपी की जीत हुई है वहां पर कोई भी दूसरा क्षेत्रीय दल मजबूत नहीं था अगर वहां पर भी कोई क्षेत्रीय दल मजबूत होता तो वहां पंजाब की तरह कांग्रेस और बीजेपी दोनों को ही हार का सामना करना पड़ता। पंजाब की जनता ने कांग्रेस और भाजपा दोनों का शासन देख लिया और दोनों के शासन में ही वह त्रस्त रही।

 अभय चौटाला ने कहा कि कुछ ऐसा ही हाल हरियाणा में हो रहा है हरियाणा में आज युवा बेरोजगार घूम रहा है । महंगाई चरम सीमा पर है आम आदमी को घर चलाना बेहद मुश्किल हो रहा है लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री और उसकी सरकार को इन सब से कोई लेना देना नहीं है।

साथ ही उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन झूठे वादों को करके वह सत्ता की कुर्सी पर बैठे थे इन वादों को पूरा नहीं कर रहे हैं। दुष्यंत चौटाला ने चुनावों से पहले बुजुर्गों को 5100 की पेंशन देने का  वादा किया था लेकिन पेंशन देना तो दूर उल्टे बुजुर्ग लोगों की पेंशन काटी जा रही है । उन्होंने कहा कि जिन बुजुर्ग लोगों की पेंशन काट दी गई है अगर उसको फिर से शुरू नहीं किया गया तो जिस तरह से किसान आंदोलन के दौरान इनका सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया था कुछ ऐसा ही हाल फिर से हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार आने पर बुजुर्ग पेंशन 10000 की जाएगी और युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता21000रुपए किया जाएगा साथ ही गरीब घरों की गृहणी को 1500 प्रति महीना रसोई खर्च सरकार की तरफ से मुहैया कराया जाएगा।

उन्होंने इनेलो के संगठन को मजबूत करने को लेकर कार्यकर्ताओं जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी 16 प्रकोष्ठ पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत किया जाएगा इस मौके पर पार्टी जिला अध्यक्ष अजित बॉबी , हथीन से इनेलो नेत्री रानी रावत सहित पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static