पंपकर्मी को बंधक बनाकर लूटने वाला आरोपी दंपति चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 09:20 AM (IST)

रोहतक:2 महीने पहले पैट्रोल पम्प कर्मी को बंधक बनाकर रुपए छीनने के मामले में पुलिस ने आरोपी दम्पति को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बाइक व छीने गए रुपए बरामद कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौधरी पैट्रोल पम्प पर तेल वाली गाड़ी चलाने वाले रैनकपुरा रोहतक निवासी रमेश ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 4 फरवरी की शाम को वह पम्प से छुट्टी करके बाइक पर घर के लिए चला तो उसके मोबाइल पर एक अनजान महिला का फोन आया। महिला ने अपने आपको गांव चमारियां निवासी नीलम बताया। पहले भी 2 बार उक्त महिला का फोन आया था। महिला ने एक बार मिलने को कहा। 

महिला के बताए पते हिसार रोड एल.पी.एस. फैक्टरी के सामने एक गली में पहुंचा तो वह महिला उसे एक मकान में बने कमरे में ले गई। कमरे में एक व्यक्ति पहले से ही था जिसने उस पर पिस्तौल तान दी और महिला ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसका पर्स छीन लिया जिसमें करीब 20 हजार रुपए थे। उन्होंने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उसके बाद उन्होंने उसे शराब पिलाई और कागज पर लिखवाया कि उसने उनसे 3 साल पहले 5 लाख रुपए लिए थे और साइन करवा लिए। किसी तरह वह वहां से निकलकर अपने घर पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए गांव ब्राह्मणवास निवासी आरोपी सितेंद्र उर्फ काला पुत्र रामभगत व महिला आरोपी नीलम पत्नी सितेंद्र को गिरफ्तार किया। 

दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं। आरोपी सितेंद्र से वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल व 3 कारतूस सहित वारदात में छीने गए रुपए व बाइक बरामद कर ली गई है। जांच में पाया गया कि आरोपी सितेंद्र के खिलाफ फतेहाबाद में एक डकैती व जींद में एक गिरोहबंदी का मामले पहले दर्ज हैं जिनमें आरोपी गिरफ्तार हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static