क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा 25 हजार का ईनामी आरोपी, हत्या मामले में काफी समय से चल रहा था फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 07:56 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह द्वारा मोस्टवांटेड के सफाए के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 की टीम ने 25 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश कुलदीप को पकडऩे में सफलता हासिल की है। कुलदीप बल्लभगढ़ के गांव मुजेडी का रहने वाला है जो काफी समय से फरार चल रहा था। आरोपी के खिलाफ थाना सिटी बल्लभगढ़ में पुलिसकर्मी की हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमे आरोपी ने पुलिसकर्मी के सिर में फावड़ा मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार चावला कालोनी एरिया में स्थित पैट्रोल पम्प के पास आरोपी कुलदीप के ग्रुप का दुसरे ग्रुप के साथ झगडा हो रहा था। पुलिस पार्टी झगड़ा शांत करने के मकसद से तुरंत मौके पर पहुंची परन्तु वहां पर आरोपी कुलदीप ने अपने 5 अन्य साथियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस आरोपी के अन्य पाँचों साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लड़ाई झगडे के 6 मुकदमे दर्ज है। फरीदाबाद पुलिस काफी समय से आरोपी के पीछे लगी हुई थी।

इसी क्रम में क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि थाना सेक्टर 7 के एरिया में आरोपी कुलदीप अपने घर वालों से मिलने आएगा। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए इंस्पेक्टर संदीप मोर की अगुवाई में टीम का गठन किया गया। आरोपी जैसे ही अपने घर पहुंचा, क्राइम ब्रांच की टीम ने सतर्कता और बुद्धिमता का परिचय देते हुए आरोपी को दबोच लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमे आरोपी से मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static