दिनदहाड़े वर्कशॉप से गाड़ी चोरी करने का आरोपी काबू, पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 07:19 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया) : सीआईए स्टाफ की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए रोहतक रोड जींद स्थित महिंद्रा वर्कशॉप से दिन के समय गाड़ी चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान हरकेश वासी गांव चिड़ी थाना लाखन माजरा जिला रोहतक के तौर पर की गई है।

सीआईए स्टाफ इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सदर जींद में मोहन लाल वासी गांव सोंगरी जिला कैथल हाल जवाहर नगर जींद ने मामले की शिकायत दी हुई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए मुख्य सिपाही संदीप सिंह के नेतृत्व में वारदात का खुलासा किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह लेखराज ऑटो प्लाजा प्राइवेट लिमिटेड (महिंद्रा वर्कशॉप) में बॉडी शॉप मैनेजर के पद पर कार्य करता है। उनकी वर्कशॉप पर 13 फरवरी को गांव पोखरी खेड़ी से हरियाणवी सिंगर अमित ढुल की महिंद्रा स्कॉर्पियो गाड़ी एक्सीडेंट की हालात में आई थी। जिसका काम पूरा करने के बाद 25 फरवरी को गाड़ी को साइड में खड़ा किया गया था और चाबी गाड़ी के अंदर ही लगी हुई थी। करीब 2:45 पर चेक किया तो गाड़ी वर्कशॉप में नहीं मिली जो किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई। जिस पर थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

उन्होंने बताया कि सीआईए जींद ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी हरकेश वासी चिड़ी को शामलो से गतौली के बीच सुंदरपुर ब्रांच नहर पुल से गाड़ी सहित काबू कर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह नशे का आदी है। वह काम-धंधा ढूंढने के लिए महिंद्रा वर्कशॉप पर गया हुआ था। गाड़ी के अंदर चाबी को लगा देखकर उसके मन में लालच आ गया जिस कारण उसने गाड़ी चोरी की। आरोपी से चोरी शुदा स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली गई है। आरोपी हरकेश के खिलाफ लाखन माजरा थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत एक मामला भी दर्ज पाया गया है। आरोपी को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static