शराब की लालसा ने दोस्तों को बना डाला लुटेरा, 13 हजार लूटने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 05:51 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में पांच दोस्तों ने एक साथ बैठकर पहले तो शराब पी और बाद में जब ओर शराब पीने के पैसे उनके पास खत्म हो गए तो उन्होंने कार चालक से लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं सदर थाना पुलिस ने कार चालक की शिकायत पर पांचों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है और आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उनसे अन्य वारदातों का खुलासा किया जा सके।

जानकारी मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में यह पांचों शख्स अंकित, अमरजीत, मोहित, प्रिंस और शंकर है और इन पांचों में गहरी दोस्ती भी है। कई दिन पहले इन पांचों ने सोनीपत के देवडू रोड पर बैठकर शराब पी और जब पांचों की शराब पीने की लालसा कम नहीं हुई और पैसे भी खत्म हो गए तो इन पांचों ने एक कार चालक को रुकवाया और उससे मारपीट करके उससे 13 हज़ार रुपये छीन लिए। वहीं पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार कर लिया है और आज इन सभी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे अन्य वारदातों का खुलासा हो सके।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि 3 जून को हमें एक कार चालक ने शिकायत दी थी कि उसे 5 लोगों ने देवडू रोड पर 13000 लूटे हैं। इस पूरे मामले में जांच करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जोकि कोट मोहल्ला के रहने वाले अंकित, अमरजीत, मोहित, प्रिंस व शंकर है। ये पांचो दोस्त है और इन्होंने यह पूरी वारदात शराब पीने के लिए अंजाम दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static