अनिल विज बोले- मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं, जानें उन्होंने ऐसा क्यों कहा

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 01:28 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत आज से हो गई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस अभियान के दौरान कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन ली। इस दौरान उन्होंने वैक्सीन के लिए योग्य सभी लोगों से कोरोना का टीका लेने की अपील की है। इस बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट किया कि उन्हें अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं है।
 

आज आम जनता के लिए कोरोना वैक्सीन शुरू होने जा रही है । सब को निस्संकोच लगवानी चाहिए । मैं तो नही लगवा पाऊंगा क्योंकि कोविड होने के बाद मेरी एंटीबाडी 300 बनी है जोकि बहुत ज्यादा है । शायद मैंने जो ट्रायल वैक्सीन लगवाई थी इसमे उसका भी योगदान हो । मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नही है ।

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) March 1, 2021


उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज आम जनता के लिए कोरोना वैक्सीन शुरू होने जा रही है। सब को निस्संकोच लगवानी चाहिए। मैं तो नहीं लगवा पाऊंगा, क्योंकि कोविड होने के बाद मेरी एंटीबाडी 300 बनी है जोकि बहुत ज्यादा है। शायद मैंने जो ट्रायल वैक्सीन लगवाई थी इसमें उसका भी योगदान हो। मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री विज दिसंबर माह में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना पॉजिटिव होने से पहले उन्होंने नवंबर माह में कोवैक्सीन परीक्षण में वालंटियर के तौर पर खुद को टीका लगवाया था। जिसके बाद वैक्सीन पर कई सवाल भी उठे थे। अनिल विज अभी ठीक हैं और अपने कार्य में लगे हुए हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static