11 दिन बाद बरामद हुआ आत्माराम का शव, मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 05:39 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : जिले के मिलगेट निवासी आत्माराम सैनी का आज 11 दिन बाद शव बरामद हुआ। मृतक का शव सिरसा के नजदीक मिला है। शव मिलने पर आज सुबह से ही परिजन सिविल अस्पताल में इकट्‌ठे होने शुरू हो गए। परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगाए हैं। वहीं परिजनों ने सिविल अस्पताल में धरना शुरू कर दिया है। परिजनों ने 10 मिनट के लिए रोड को भी जाम कर दिया। परिजनों की मांग है कि आरोपियों को जल्दी पकड़ा जाए और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए।

आत्मा राम के भतीजे मुकेश का कहना है कि कल हमारे पास जमाल गांव से सरपंच का फोन आया कि आत्माराम सैनी का शव सिरसा के चोबुर्जा गांव के पास एक नाले में मिला है। मृतक का पोस्टमार्टम हिसार के सिविल अस्पताल में हो रहा है। मुकेश ने बताया कि जब तक परिजनों की मांग नहीं मानी जाती तब तक वे डेडबॉडी नहीं उठाएंगे।

डीएसपी कप्तान सिंह परिजनों से मिलने सिविल अस्पताल पहुंचे और उनको आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को राउंडअप कर लिया जायेगा। किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं की जाएगी। डीएसपी ने बताया की आत्माराम 5 तारीख को ट्रक्टर-ट्राली लेकर सिरसा की तरफ गए थे। 7 तारीख को एफआईआर लांच हुई थी और कल उसकी डेडबॉडी मिली है। मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी संदीप की पहचान कर ली गयी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जएगा। उन्होंने आगे बताया कि पंचायत से पांच दिन का समय मांगा गया है, लेकिन हम समय से पहले ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनको राउंडअप कर लेंगे। पंचायत की जो बातें हैं वो आगे अफसरों को भेज दी गई हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में हम एंक्वायरी करेंगे और अगर इसमें किसी कर्मचारी की लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ एक्शन लेंगे।

बता दें कि मृतक आत्माराम सैनी एक शटरिंग स्टोर पर ट्रैक्टर ट्रॉली चलाने का काम करता था। बीते 5 फरवरी को एक व्यक्ति उन्हें सिरसा से लक्कड़ लाने के लिए किराए पर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अपने साथ गया था। उसी दिन से आत्माराम सैनी लापता हो गए थे। वे साढ़े तीन बजे घर से निकले थे। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। 7 फरवरी तक उनका फोन ऑन था, लेकिन इसके बाद फोन बंद हो गया। परिजनों ने आत्माराम सैनी के लिए पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद परिजन हिसार आईजी से मिले थे। लेकिन आज रात को आत्मा राम सैनी की डेडबॉडी मिलने की सूचना परिजनों को मिली। परिजनों का कहना है कि आत्माराम की हत्या की गई है और हत्या करने वाले आरोपी उनका ट्रैक्टर-ट्रॉली भी लेकर फरार हो गए। फ़िलहाल परिजनों ने सिविल हस्पताल में धरना दे दिया है और हिसार प्रशासन से परिवार वालों के लिए आर्थिक सहायता और एक नौकरी की मांग कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static