नाराज पत्नी को ससुराल लेने गए पति की पीट-पीट कर हत्या, डेढ़ दर्जन लोगों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 12:05 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद के गांव नूरकीअहली में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां गांव में अपने ससुराल गए 32 साल के एक शख्स की उसकी पत्नी, सास और ससुर सहित करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। मृतक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं और इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि शिकायत में मृतक की पत्नी अनीता, सास-ससुर और अन्य रिश्तेदारों सहित 11 नामजद और 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि फिलहाल जांच चल रही है और पूछताछ के लिए कुछ लोगों को थाने बुलाया गया है और जांच की जा रही है।

वहीं मृतक की बहन ने बताया कि करीब 4 साल पहले गांव नूरकीअहली निवासी अनीता के साथ उसके ममेरे भाई निशांत की अंतर्जातीय लव मैरिज हुई थी। लड़की की रजामंदी से ही यह शादी हुई थी और कोर्ट से भी शादी को वेरीफाई करवाया गया था। मृतक की बहन ने बताया कि कुछ दिन पहले निशांत की पत्नी अनीता अपने मायके जरूरी काम से गई थी और उसके बाद वापस नहीं आई। बीते दिन निशांत अपनी मौसी के यहां शादी के कार्यक्रम में आया हुआ था और वापस घर जाते हुए रास्ते में निशांत के पास अनीता का फोन आया और उसे अपने गांव नूरकीअहली बुलाया। निशांत अपनी पत्नी को लेने के लिए गांव नूरकीअहली में पहुंचा तो वहां पर ससुरालजनों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की और पीट-पीटकर हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और कुछ रिश्तेदारों सहित चार लोगों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ कर रही है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कल तक का समय दिया है और कल तक अगर सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं होते हैं तो परिवार के लोग धरना प्रदर्शन करेंगे। पोस्टमार्टम कार्रवाई को लेकर भी परिजनों ने पुलिस पर लेटलतीफी के आरोप लगाए हैं। मृतक की बहन ने कहा कि परिवार के लोग दोपहर 2:00 बजे से पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए बैठे हैं लेकिन पूरा दिन बीत जाने के बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि अंर्तजातिय विवाह को लेकर लड़की के परिजन खफा थे और ऐसी संभावना है कि लड़की और उसके परिजनों ने इसी बात से खफा होकर निशांत की हत्या को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static