क्लर्क भर्ती: पेपर लीक के आरोपों पर भाजपा नेता ने पूर्व मंत्री से मांगा सबूत, दिया दो दिन का समय

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 06:13 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर): प्रदेश में चल रही एचएसएससी क्लर्क भर्ती प्रक्रिया मामले में पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव द्वारा दिए गए पेपर लीक के आरोपों वाले बयान पर भाजपा नेता सतीश खोला ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि या तो कैप्टन अजय यादव अगले 2 दिनों में इस बात के पुख्ता सबूत दें कि पेपर लीक होने संबंधी उनके पास क्या प्रमाण है? अन्यथा उनकी टीम कैप्टन यादव पर केस दर्ज कराएगी।

रेवाड़ी स्थित अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला ने कहा कि कैप्टन अजय यादव द्वारा पारदर्शी शासन पर इस तरह सवालिया निशान लगाना सरासर गलत है। उन्होंने कैप्टन यादव को आगाह करते हुए कहा कि उनके पास वे इसकी पुख्ता जानकारी दें कि उनके पास क्या जरिया है कि 15-15 लाख रुपए में क्लर्क भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है?

वहीं सतीश खोला ने कैप्टन अजय यादव को पलटूराम बताते हुए कहा कि अब कैप्टन की कोई विश्वसनीयता नहीं रह गई है और राजनीतिक रूप से भी अब उन्हें कोई महत्व नहीं दे रहा है। वह तो सिर्फ इस तरह के बयान देकर लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन यादव ने अगले 2 दिनों में इसके सबूत नहीं दिए तो उनकी टीम कैप्टन यादव के खिलाफ केस दर्ज कराएगी।

पूर्व मंत्री का आरोप- क्लर्क भर्ती में लीक हुआ है पेपर, 15-15 लाख में बिका

बता दें कि बीते दिन पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने अपने निवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान क्लर्क भर्ती परीक्षा में 15-15 लाख रुपए में पेपर लीक होने संबंधी बयान दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static