एक साथ 7 दुकानों के टूटे ताले, चोरों ने लाखों रुपए की चोरी को दिया अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 08:45 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने एक साथ सात दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के समान चोरी कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। चोरों की पहचान के लिए पुलिस न्यू कॉलोनी क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार देर रात चोरों का एक गैंग अलग-अलग गलियों में स्थापित दुकानों के ताले तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान अपने वाहनों में लाद कर फरार हो गए। मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ और ममता ब्यूटी पार्लर की संचालिका ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि उनके दुकानों के ताले टूटे हैं जिसके बाद वह अपनी दुकान पर अचानक पहुंचे देखा तो दुकान में रखे कीमती सामान गायब थे और दुकान के बाहर सटर को किसी प्लाट के जरिए थोड़ा गया था। मामले में न्यू कॉलोनी थाने की पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। न्यू कॉलोनी क्षेत्र में लगे अलग-अलग कई सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं उसमें चोरों की पहचान की जा रही है साथ ही यही जांच की जा रही है कि चोर कितनी संख्या में थे। इसकी जांच की जा रही है। 

दुकानदारों में दहशत :
चोरी की इस घटना ने दुकानदारों को दहशत में ला दिया है। दुकानदारों का कहना है कि अधिकतर दुकानों के सामने सीसीटीवी लगे हैं। दुकानों पर सिक्योरिटी गार्ड व कालोनी में चौकीदार के साथ साथ यहां पुलिस भी गश्त पर रहती है। बावजूद एक साथ इतनी चोरी की घटना ने सबको हैरान किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static