करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कार्यकर्ताओं संग सुना ‘मन की बात कार्यक्रम’

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 02:16 PM (IST)

करनाल : मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज सीएम सिटी करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। सुबह से ही सीएम खट्टर अपने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए थे। सबसे पहले उन्होंने वार्ड नंबर 2 में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए चर्चा की। इसी के साथ आगामी नगर निगम चुनाव और अगले साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा इलेक्शन को लेकर भी रणनीति बनाई गई है। मुख्यमंत्री ने वार्ड में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी की।

 

PunjabKesari

 

बोले- मन की बात में राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं करते प्रधानमंत्री

कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेम नगर स्थित अपने आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान सीएम खट्टर के साथ पार्टी कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की हर बात हमेशा प्रेरणा देने वाली होती है। उन्होंने कभी भी मन की बात कार्यक्रम में राजनीतिक बात नहीं की, बल्कि वे सामाजिक बातों को लेकर हर बार नया विषय लोगों के सामने लेकर आते हैं। सीएम ने कहा कि पीएम के मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से समाज में काफी सुधार हुआ है।

 

PunjabKesari

 

राशिद-जुनैद हत्याकांड को लेकर ज्यादा नहीं बोले मुख्यमंत्री

वहीं करनाल में कार्यक्रमों में शामिल होने को लेकर सीएम ने कहा कि वे जब भी करनाल आते हैं तो कोशिश करते है कि ज्यादा से ज्यादा जनता से मिलने की कोशिश करते हैं। इसी प्रकार आज भी जन संवाद कार्यक्रम में लोगों की परेशानियों को सुनकर उनका उचित समाधान किया जाएगा। वहीं जननायक जनता पार्टी के कार्यक्रमों में जेजेपी को मजबूत कर दुष्यंत को सीएम बनाने के सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि लोकतंत्र में सब अपने-अपने अनुमान बात कहते हैं। वहीं राशिद-जुनैद हत्याकांड को लेकर ज्यादा न बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की नजर इस मामले पर है। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static